Prakash Raj-lalitah Kumari: एक हादसे ने उजाड़ दी थी प्रकाश राज-ललिता की जिंदगी, आपसी सहमति से हुए जुदा

1




साउथ के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज पूरे देश में प्रसिद्ध हो चुके हैं। अपनी अदाकारी के दम पर लोगों के दिलों-दिमाग में जगह बनाने वाले प्रकाश राज ने अधिकांश फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है। दोनों इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त छवि बनाने वाले प्रकाश राज के मोस्ट सक्सेसफुल विलेन होने बाद भी अभिनेता की निजी जिंदगी परफेक्ट नहीं रही। प्रकाश राज की जिंदगी में कई तरह के उतार-चढ़ाव आए और उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी चुनौतीपूर्ण रही है। अभिनेता ने दो शादियां की हैं, जिसमें से आज हम आपको उनकी पहली पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। आज यानी 18 नवंबर को ही प्रकाश राज और उनकी पहली पत्नी ललिता एक-दूसरे से अलग हुए थे। चलिए जानते हैं दोनों के अलग होने के पीछे क्या वजह थी.. 

पूरे देश में अभिनेता के साथ ही राजनेता और एक्टिविस्ट के तौर पर पहचाने जाने वाले प्रकाश जितने ही धारदार अभिनेता हैं उतना ही सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों को लेकर मुखर भी हैं। प्रकाश राज अपनी बातों को पुरजोर तरीके से लोगों के सामने रखते हैं। हालांकि उनकी निजी जिंदगी उथल-पुथल से भरपूर रही है। प्रकाश राज ने साल 1994 में मशहूर तमिल अभिनेता सी. एल. आनन्दन की बेटी ललिता कुमारी से शादी रचाई थी। ललिता खुद भी एक अभिनेत्री थीं, उन्होंने 30 से अधिक तमिल फिल्मों में काम कर शोहरत हासिल की थी। साल 1987 से 1995 तक फिल्मों में सक्रिय रहने वाली ललिता ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली और अपना ज्यादातर समय परिवार को ही देने लगीं थी।  

Priyanka Chopra: प्रियंका ने काफी देर से सीखा वर्क-लाइफ बैलेंस, बोलीं- अच्छा लगता था 24 घंटे काम करने का ख्याल

शादी के बाद प्रकाश राज और ललिता कुमारी दो लड़कियों और एक लड़के के माता-पिता भी बने। इनकी शादीशुदा लाइफ में सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन तभी साल 2004 में उनके बेटे सिद्धू का महज 5 साल की उम्र में निधन हो गया था। वह खेलते-खेलते एक हादसे का शिकार हो गया था, जिसके बाद हॉस्पिटल में उसने दम तोड़ दिया था। बेटे के निधन के बाद प्रकाश राज एकदम टूट से गए थे, जिसके कारण इनके और इनकी पत्नी के रिश्ते में बदलाव आने लगे। जैसे-जैसे समय बीतता गया इन दोनो के रिश्ते में काफी दूरियां आ गई थीं |

Splitsvilla 14: बोल्ड अंदाज में उर्फी ने ली एमटीवी स्प्लिट्सविला में एंट्री, कंटेस्टेंट्स को धमकाती आईं नजर 

इसके बाद इन प्रकाश राज और ललिता ने साल 2009 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। प्रकाश के अनुसार दोनों ने आपसी रजामंदी के बाद अपने रास्ते जुदा किए थे और आज भी दोनों संपर्क में हैं।तलाक के बाद प्रकाश राज की जिंदगी आगे बढ़ती रही और साल 2010 में ही उन्होंने कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी कर ली। हालांकि दूसरी तरफ शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हो चुकीं ललिता ने अभी तक फिल्मों में वापसी नहीं की है।

Sunny Kaushal: सनी कौशल ने दिल खोलकर की भाभी कटरीना कैफ की तारीफ, बोले- बेहद धार्मिक हैं वह



Source link 

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
  1. बेनामी07 दिसंबर

    Circle desk icon of three varieties color, black and white, define. Roulette desk multi coloured flat icons on spherical backgrounds. Included white, light and dark icon variations for hover and lively status effects, and bonus shades. 3d isometric flat vector conceptual 솔카지노 illustration of on-line gambling platform.

    जवाब देंहटाएं
एक टिप्पणी भेजें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top