Bihar: पत्नी ने पैर दबाने से किया इंकार तो गुस्साये पति ने उतार दिया मौत के घाट

0

 




हाइलाइट्स

पति द्वारा पत्नी की हत्या किये जाने की घटना जहानाबाद की है
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है
मामूली विवाद को लेकर हुई इस घटना से इलाके के लोग भी चकित हैं

रिपोर्ट- राजीव रंजन विमल

जहानाबाद. बदलते जमाने के साथ ज्यादातर पति-पत्नी कंधा मिलाकर गृहस्थी की गाड़ी आगे बढ़ा रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अब भी आदम युग में जी रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के जहानाबाद में जहां मखदुमपुर में एक पति ने अपने ही पत्नी को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि उसने पति के पैर दबाने से मना कर दिया था. सनसनीखेज वारदात मखदुमपुर थाना क्षेत्र के छकोरी बिगहा गांव की है. इस घटना के बाद पुलिस ने सनकी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल में मखदुमपुर थाना के छकोरी बिगहा गांव निवासी मुन्ना शर्मा ने अपनी पत्नी रिंकी देवी से गुरुवार की रात पैर दबाने को कहा था. जब पत्नी ने तबियत खराब होने के कारण ऐसा करने में असमर्थता जताई तो पति आग बबूला हो गया. फिर क्या था, आव न देखा ताव..उसने लकड़ी के बने पीढ़े से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना ग्रामीणों ने मृतिका रिंकी कुमारी के मायके वाले को दी जिसके बाद रिंकी कुमारी के पिता सुरेश सिंह ने मखदुमपुर थाने को अपनी पुत्री की हत्या की सूचना दी.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मखदुमपुर थाने की पुलिस के साथ छकोरी बीघा पहुंची जहां मृतका रिंकी कुमारी के शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी पति मुन्ना शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. इस बाबत मखदुमपुर थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया मृतका के पिता सुरेश सिंह की शिकायत पर प्राथिमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया किआरोपी पति सनकी प्रवृति का था और उसका पहले से इलाज भी चल रहा था. इधर इस घटना से आसपास के लोग रखते हुए हैं. ज्यादातर लोग यह विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि आधुनिक युग में भी इस तरह के लोग मौजूद हैं.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Jehanabad news


Source link

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top