BJP Attack on Kejriwal:बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा केजरीवाल से जुड़े हैं शराब घोटाले के तार

BJP Spokesperson Sambit Patra- India TV Hindi News

Image Source : FILE PHOTO
BJP Spokesperson Sambit Patra

Highlights

  • 'मोहल्ला क्लिनिक में कोविड में कितने लोग भर्ती हुए'
  • आप कट्टर बेईमान पार्टी है- संबित पात्रा
  • अरविंद केजरीवाल ने खुद कान्हा बने हुए है- पात्रा

BJP Attack on Kejriwal: बीजेपी ने एक बार फिर दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल पर सत्ता का गुरूर चढ़ गया है। जब चुनाव आता है तो केजरीवाल नौटंकी शुरू कर देते हैं। केजरीवाल की नौटंकी आम हो गई है। केजरीवाल ईमानदारी के सर्टिफिकेट बांटते फिर रहे हैं। 

'अरविंद केजरीवाल के दिमाग पर पावर चढ़ गया है'

संबित पात्रा ने कहा कि अन्ना हजारे जी ने सही कहा था अरविंद केजरीवाल जी के दिमाग पर पावर चढ़ गया है, आज जिस प्रकार का भाषण और उसका पुलिंदा रखा है, वो अन्ना हजारे जी की बात को चरितार्थ करता है, ज्यूडिशियरी से बड़ा अरविंद केजरीवाल का सर्टिफिकेट, चुनाव आने से पहले यही कहते है, मैं जीतने वाला हूं, सब डरे हुए हैं, ये यही कहते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य Joe Biden पर हमला क्यों नहीं बोला। संबित ने कहा कि 2 राज्यों में सरकार बनने से केजरीवाल आत्ममुग्ध हो गए हैं।

'अमानतुल्लाह के लोगों ने ACB के अधिकारियों से बदसलूकी की'

संबित पात्रा ने कहा कि अमानतुल्लाह के लोगों ने ACB के अधिकारियों से बदसलूकी की। पात्रा ने कहा कि सबसे पहले ये जितेंद्र तोमर को पढ़ा लिखा कह रहे थे, फर्जी डिग्री निकली, मंत्रिमंडल से निकल दिया, पर पार्टी से नही निकाला, आसीन खान रंगे हाथ पकड़े गए, उनको बाहर निकाला गया, अरविंद केजरीवाल ने खुद कान्हा बने हुए है, ये भगवान हैं। ये अपने आपको माखन चोर कह रहे हैं। 

'मोहल्ला क्लिनिक में कोविड में कितने लोग भर्ती हुए'

संबित पात्रा ने कहा कि पूरे विश्व में मोहल्ला क्लिनिक की चर्चा हो रही है, कोविड में कितने लोग भर्ती हुए? मुझे एक मोहल्ला क्लिनिक दिखा दीजिए जहां एक मरीज भर्ती था, एक भी कोविड पेशेंट का ट्रीटमेंट किया हो, ऐसा सीएम कही नही है, CM without पोर्टफोलियो। संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि जेल जाना चाहिए। संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल ने भ्रष्टाचार का महिमामंडन किया। AAP में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार है। केजरीवाल के मंत्री रंगे हाथ पकड़े गए।

आप कट्टर बेईमान पार्टी है- संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को भी सफाई का मौका मिला पर वो भी जेल गए, पात्रा ने कहा कि आप कट्टर ईमानदार पार्टी नहीं है, कट्टर बेईमान पार्टी है, दो तरफा बातें करते है, इन्हें सीबीआई वाले सब बता देते है, की किसके यहां रेड होने वाली है, इन्होंने अपना हस्ताक्षर कहीं नहीं डाला, सब इनके दोस्तों की है, कहीं मनीष सिसोदिया की है, इसीलिए इन्हें पता है कहां रेड होनी है।

शराब घोटाले के तार केजरीवाल तक जुड़े: पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि शराब घोटाले के तार केजरीवाल तक जुड़े हैं। मनीष सिसोदिया रंगे हाथ धरे गए हैं। सच सामने आने से केजरीवाल बौखला गए हैं। केजरीवाल जजों पर भी ऊंगली उठाते हैं। सत्येंद्र जैन अगर सही हैं तो जमानत क्यों नहीं मिली। AAP नंबर 2 के काम करेगी तो देश नंबर 1 नहीं बनेगा। दिल्ली के ऊपर 3 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है।

Source link

LIVE INDIA NEWS

और नया पुराने