Ad

स्मार्टफोन: LG Velvet की प्री-बुकिंग भारत में शुरू हुई, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी LG ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Velvet (वेल्वेट) बीते माह भारत में लॉन्च किया था। जिसे नवंबर से उपलब्ध कराए जाने की बात कंपनी ने कही थी। अब इसके लिए कंपनी ने प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। प्री-बुकिंग के साथ कंपनी कई सारे शानदार और आकर्षक ऑफर्स भी दे रही है। बता दें कि इस स्मार्टफोन कर कीमत 49,990 रुपए है। 

यह स्मार्टफोन ऑरोरा सिल्वर और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से प्री-बुक किया जा सकता है। यह 12 नवंबर से शिपिंग के लिए उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में...

व्हाट्सएप पर कैसे करें मनी ट्रांसफर? ऐसे बनाएं अकाउंट

ऑफर्स
LG Velvet नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर के साथ उपलब्ध है। वहीं Federal Bank यूजर्स को डेबिट कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। 

LG Velvet स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

LG Velvet में 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2340×1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Samsung W21 5G हुआ लॉन्च, जानें कितना खास है ये फोल्डेबल फोन

प्लेटफार्म/रैम/प्रोसेसर/स्टोरेज  
एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 6GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,300mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग और 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है। 
 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
LG Velvet Pre-booking started in India, these great offers are available
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3eAHMRN
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां