Ad

टैब: Samsung Galaxy Tab A7 की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानें कीमत और ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियन कंपनी Samsung (सैमसंग) ने हाल ही में अपने नए टैब A7 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब इस टैब की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। Galaxy Tab A7 (गैलेक्सी टैब ए7) के वाई-फाई वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर जाकर प्री-बुक कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy Tab A7 के वाई-फाई और 3GB रैम+ 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपए है। यह टैबलेट ग्रे, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

Apple ला रही खास तरह का फोल्डेबल स्मार्टफोन

ऑफर
आपको बता दें कि यदि आप इस टैब को बुक करने का मन बना रहे हैं तो कंपनी इस टैब पर शानदार लॉन्च ऑफर भी दे रही है। टैबलेट की प्री-बुकिंग करने के साथ बुक कवर की खरीदारी करने पर शानदार ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहक गैलेक्सी टैब ए7 के बुक कवर को 4,499 रुपए की बजाय 1,875 रुपए में खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Samsung Galaxy Tab A7 में 10.4 इंच की WUXGA+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 20001x1200 पिक्सल का रेजॉलूशन देती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 80 प्रतिशत है। 

यह टैब ऐंड्रॉयड पर बेस्ड One UI 2.5 पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस टैब में ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नेप ड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Google Pixel 4a

फोटोग्राफी के लिए इस टैब में ऑटो-फोकस फीचर के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा बिना फ्लैश के आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए इस टैब में 7040mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस टैब में WiFi 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी 2.0 और 3.5 mm हेडफोन जैक जैसे फीचर मिलते हैं। इसका वजन 476 ग्राम है। यह टैब A7 क्वॉड स्पीकर सेटअप और Dolby Atmos सराउंड साउंड के साथ आता है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Samsung Galaxy Tab A7 Pre-booking starts, know price and offers
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/30w8ULJ
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां