Ad

फोल्डेबल फोन: Motorola Razr 5G भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Motorola (मोटोरोला) ने फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr 5G (मोटो रेजर 5जी) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन पॉलिश ग्रेफाइट कलर में उपलब्ध होगा। इसकी प्री-बुकिंग कंपनी ने आज से शुरू ककर दी है। वहीं इस फोन की सेल 12 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट सहित सभी बड़े रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी।

Motorola Razr 5G कंपनी के मौजूदा Motorola Razr का अपग्रेडेड वेरियंट है। बात करें कीमत की तो इसे 1 लाख 24 हजार 999 रुपए में लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं लॉन्च ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Infinix Hot 10 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, इसमें है 5200mAh बैटरी

लॉन्च ऑफर 
Moto Razr 5G को यदि आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट व क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदते हैं तो आपको 10 हजार रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं जियो ग्राहकों को 4,999 रुपए वाले ऐनुअल प्लान पर डबल डेटा बेनिफिट मिलेगा। इसके अलावा बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक साल के लिए जियो की तरफ से अनलिमिटेड सर्विसेज भी दी जा रही हैं।  

Motorola Razr 5G: स्पेसिफिकेशन्स
डिस्प्ले

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 6.2 इंच की प्लास्टिक OLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 876x2142 पिक्सल का रेजॉलूशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन में 2.7 इंच सेकंडरी OLED डिस्प्ले दी गई है, जो फ्लिप पैनल के ऊपर है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ आता है और लेज ऑटोफोकस टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में फोल्डेबल डिस्प्ले के ऊपर एक 20 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर भी दिया गया है। 

Samsung Galaxy Tab A7 की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानें कीमत और ऑफर

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Motorola Razr 5G में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज बढ़ाने का विकल्प इस फोन में नहीं है।
यह ड्यूल सिम फोन ऐंड्रॉयड 10 के साथ My UX पर चलता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 620 जीपीयू दिया गया है। 

बैटरी/ कनेक्टिविटी
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 2800mAh बैटरी दी गई है, जो 15 वाट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं। 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Motorola Razr 5G launch in India, know price and features
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/33VYhUD
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां