Upcoming: कुछ ऐसा दिखेगा Google Pixel 5, लॉन्च से पहले सामने आया स्मार्टफोन का डिजाइन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी Google (गूगल) अपने नए स्मार्टफोन Pixel 5 (पिक्सल 5) को लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस फोन को Pixel 4a 5G (पिक्सल 4ए 5जी) के साथ लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इस हैंडसेट से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई थी। नई लीक के अनुसार कंपनी Pixel 5 और Pixel 4a 5G को सितंबर या अक्टूबर माह में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं अब इस स्मार्टफोन का रेंडर्स और डिजाइन सामने आ आया है। 

लीक डिजाइन को देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी Pixel 5 को भी सिंपल लुक्स के साथ लॉन्च करेगी। हालांकि इसमें दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें जबरदस्त कैमरा भी देखने को मिल सकता है। 

Samsung Galaxy A21s की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

लीक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
OnLeaks और Pricebaba साथ मिलकर नए गूगल पिक्सल डिवाइस का डिजाइन और 360 डिग्री रेंडर्स सामने लाए हैं। जिसके अनुसार, इस फोन के फ्रंट पैनल पर नॉच नहीं मिलेगा, इसकी जगह इसम फोन में पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में नीचे छोटा चिन दिया गया है। जिससे इस फोन में यूजर्स को फुल-स्क्रीन एक्सपीरियंस मिलेगा।

Pixel 5 में फोटोग्राफी के लिए चौकोर कैमरा बंप मिलेगा। इसमें एलईडीडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। हालांकि इसमें दिए जाने वाले सेंसर की जानकारी सामने नहीं आई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ड्यूल स्पीकर्स मिलेंगे। दाईं ओर यूजर्स को फोन का पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर मिलेंगे। 

Samsung Galaxy Z Fold 2 अगले हफ्ते होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और संभावित कीमत

Google Pixel 5 का सिर्फ एक सिंगल मॉडल लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो गूगल इस बार एक्सएल वेरिएंट लॉन्च नहीं करेगी। इसके अलावा रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है। कंपनी ऐसा फोन की कीमत कम रखने की वजह से करेगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस इसके अलावा गूगल बैटरी क्षमता को भी बढ़ा सकती है। अगामी स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट वाली एचडी पंच-होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें पिक्सल 4A की तरह ही बेजल लेस डिजाइन मिलेगा। हालांकि इस फोन में ​इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं मिलेगा। यह फोन के बैक में मिलेगा। यह फोन रियर मैट-कलर फिनिश के साथ आएगा। 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Google Pixel 5 will look like this, the design of the smartphone revealed before the launch
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2YLuzyP
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां