Ad

स्मार्टफोन: OnePlus 8T में मिलेगी ये लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, 14 अक्टूबर को होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus (वन प्लस) जल्द ही भारत में अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने जा रही है। यह फोन लंबे समय से चर्चा में रहने वाला OnePlus 8T (वन प्लस 8टी) है। इस स्मार्टफोन को 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। खासियत यह कि हैंडसेट 65W Wrap चार्ज को सपोर्ट करेगा, जिसे फोन को मात्र 39 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा। 

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक जानकारी भी सामने आई हैं। वहीं OnePlus 8T स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 25 सितंबर से शुरू हो गई है। ग्राहक 2000 रुपए देकर फोन को बुक कर सकते हैं। फोन को OnePlus के सभी एक्जीक्यूटिव स्टोर से बुक किया जा सकेगा।

PTron ने लॉन्च किए TWS इयरबड्स

संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
OnePlus 8T स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.55 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में कंपनी 4,500mAh की बैटरी का इस्तेमाल करेगी। बता दें कि वनप्लस फोरम पर किए गए एक ऑफिशल पोस्ट में कहा गया है कि OnePlus 8T स्मार्टफोन की बैटरी को 65W Wrap चार्ज का सपोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy S20 FE स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इन खूबियों से है लैस

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, साथ ही 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और डेप्थ सेंसर के अलावा अन्य 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

OnePlus 8T में बेहतर परफोर्मेंस के लिए क्वालकोम स्नेप ड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। बात करें कीमत की तो लीक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 8T स्मार्टफोन के 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 50,000 रुपए और 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 60,000 रुपए हो सकती है।  



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
OnePlus 8T will get the latest technology, will be launch on October 14
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3443tVl
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां