Ad

Google ने कोरोना वारियर्स को खास अंदाज में दिया धन्यवाद, ऐसे किया सम्मानित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है और यह परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इससे बचाव के लिए लोग दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। इन लोगों (कोरोना वारियर्स) को दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन Google (गूगल) ने एक अलग अंदाज में सम्मानित किया है। 

दरअसल, आज गूगल ने एक खास Doodle (डूडल) बनाया है, जो कोरोना वॉरियर्स को समर्पित है। क्या खास है इस डूडल में आइए जानते हैं...

TV: एंड्रॉयड टीवी पर कई फीचर्स के साथ आया Google duo

डूडल में यह खास
गूगल ने अपने डूडल में वायरस से निपटने में अहम भूमिका निभा रहे डॉक्टर्स और नर्सेज के लिए खास डूडल बनाकर उन्हें थेंक्स कहा है। गूगल ने अपने इस डूडल के बारे में कहा है कि दुनियाभर के देश कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं। वहीं, कुछ खास लोग इस महामारी से लड़ने में हमारी मदद कर रहे हैं। ये लोग मदद करने के लिए एक दूसरे के साथ आ रहे हैं।

आज के डूडल में डिलीवर स्टाफ, फूड वर्कर्स, पैकिंग एंड शिपिंग वर्कर्स, पब्लिक ट्रांसपोर्टर्स, ग्रोसरी वर्कर्स, टीचर्स, रिसर्चर्स, क्लीनिंग स्टाफ, किराने के कर्मचारियों और इमरजेंसी सर्विस देने वाले लोगों को एक क्रिएटिव डूडल के जरिए उनकी अमूल्य सेवाओं के लिए भी धन्यवाद दिया है।
 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Google thanks Corona Warriors with special doodles
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2ZA43Jc
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां