Ad

FAU-G Game: PUBG बैन होते ही भारतीय FAU:G गेम का टीजर रिलीज, जल्द होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में PUBG गेम पर प्रतिबंध लगने के बाद ब भारतीय गेमिंग ऐप FAU:G का टीजर जारी हो गया है। अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए नई एक्शन गेम FAU-G को पेश किया है। इस गेम की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए साझा की है। 

बता दें कि हाल ही में भारत सरकार ने PUBG गेम सहित 118 चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाया था, हालांकि इसका कंप्यूटर वर्जन अब भी एक्टिव है।

Samsung ने लॉन्च किया पहला 5G पावर्ड फ्लेक्सिबल लैपटॉप

ट्वीट में दी जानकारी
अक्षय कुमार ने ट्वीट कर नए गेम के बारे में जानकारी देने के साथ बताया कि गेम से होने वाली कमाई में से 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा। इस गेम के माध्यम से प्लेयर ना केवल मनोरंजन होगा बल्कि वह सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे।

FAU:G मोबाइल गेम
FAU:G गेम को बंगलूरू की कंपनी nCORE गेम्स ने तैयार किया है। यहां FAU-G गेम का पूरा नाम Fearless And United: Guards रखा गया है। गेम के पोस्टर को देख ऐसा माना जा रहा है की ये PUBG के टक्कर का है।

इस गेम के बारे में फिहलाल कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह गेम पबजी की तरह मल्टीप्लेयर होगा। साथ ही इस गेम को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उतारा जा सकता है।

LG लॉन्च करने वाली है डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन, जानें इसकी खूबियां

224 चीनी मोबाइल एप बैन
आपको बता दें कि भारत अब तक चीन पर 3 बार डिजिटल स्ट्राइक कर चुका है। केंद्र सरकार ने सबसे पहले जून में टिकटॉक समेत 59 चीनी मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाया था। इसके बाद 47 अन्य चीनी ऐप को ब्लॉक किया गया। वहीं, अब सरकार ने पबजी समेत 118 चीनी मोबाइल ऐप को बैन कर दिया है। देखा जाए तो अबब तक सरकार ने कुल 224 चीनी मोबाइल को भारत में बैन किया है।
 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
FAU-G Game teaser release soon as PUBG gets banned, will launch soon
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2F38Xqy
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां