Ad

Truke Fit Pro review: मात्र 999 रुपए में शानदार फीचर्स से लैस ईयरबड्स

Truke Fit Pro review Image Source : TRUKE

Truke Fit Pro review: भारत में सस्ते ईयरबड्स को तेजी से लॉन्च किया जा रहा है। इनमें से ज्यादातर की कीमत 1500 रुपए से 4000 रुपए के बीच है, जिसे लेकर ग्राहक पैसे खर्च करने से पहले दो बार सोचता हैं। ऐसे में Truke Fit Pro को 999 रुपए की कीमत में 'सही मायने में' काफी सस्ता कहा जा सकता है। जर्मन इयरफ़ोन ब्रांड Truke ने हाल ही में Truke Fit Pro को भारत में काफी सस्ते दाम पर लॉन्च किया है।

Truke ईयरबड्स Xiaomi और Realme के उत्पादों के साथ और सस्ते ब्रांड जैसे कि Noise, Boult Audio, और Boat मुकाबला करते हैं। आइए आपको देते है Truke Fit Pro का क्विक रिव्यू।

कंपनी इस कीमत पर अच्छा प्रोडेक्ट बनाने को लेकर तारीफ की हकदार है। कंपनी ने चार्जिंग केस के साथ-साथ ईयरबड्स को भी काफी अच्छे से डिजाइन किया है जो काफी अच्छे दिखते है। हम यह जानकर प्रभावित हुए कि इसके केस में टाइप-सी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलता है, क्योंकि यह एक ऐसा फीचर है जो बहुत अधिक कीमत वाले उत्पादों में भी गायब रहता है।

Truke Fit Pro review

Truke Fit Pro review

Truke Fit Pro ईयरबड्स एक खूबसूरत डॉल्फिन आकार के डिजाइन के साथ आते हैं। इनको आप अब अमेजन पर तीन रंगों काला, हरा और नीला में खरीद सकते हैं।

ईयरबड्स पर एक स्पर्श पुश बटन है। इसमें आप Google, सिरी को दो बार बायीं ईयरबड बटन दबाकर एक्सेस कर सकते हैं जबकि एक मल्टी-फंक्शन बटन है जिसे कॉल और म्यूजिक को मैनेज करने के लिए एक बार दबाया जा सकता है। 

Truke Fit Pro की कम कीमत के बेहतर स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता हैं। इसमें USB टाइप-सी चार्जिंग, ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी और इयरफ़ोन और चार्जिंग केस के बीच 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ आपको इसमें मिलेगी। 15 मिनट की चार्जिंग के बाद एक घंटा प्लेबैक देने वाले इयरफ़ोन के साथ फास्ट चार्जिंग भी है। चार्जिंग केस में 500mAh की क्षमता है।

Truke Fit Pro को क्या आपको खरीदना चाहिए?

पिछले कुछ महीनों में कंपनियों ने TWS को 2000 रुपए से शुरू करने और 24,000 रुपए से ऊपर की कीमतों के साथ लॉन्च किया है। फिर भी, वे यह समझने में विफल रहते हैं कि भारत में एक बड़ा तबका मौजूद है जो 500 रुपए से कम में वायर्ड इयरफोन खरीदता है। इस तबके के लिए 2000 रुपये या उससे अधिक कीमत वाले उत्पाद पर अचानक स्विच करना आसान नहीं है। ऐसे में Truke Fit Pro बहोत बेहतर विकल्प है। 



from India TV Hindi: paisa Feed https://ift.tt/3kh2ete
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां