Ad

Price Cut: Samsung Galaxy A51 की कीमत में भारी कटौती, जानें नई कीमत और ऑफर 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने अपने Galaxy A51 (गैलेक्सी ए51) की कीमत में भारी कटौती की है। भारत में अब यह स्मार्टफोन 2,000 रुपए सस्ता मिलेगा। बता दें कि इस फोन को भारत में साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और यह दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है।यह स्मार्टफोन ब्लू, वाइट, ब्लैक प्रिज्म क्रश कलर में उपलब्ध है।
दो वेरिएंट में आने वाले इस फोन की 8GB रैम वेरियंट में 2,000 रुपए की कटौती की गई है, जिसके बाद इसकी कीमत 25,999 रुपए हो गई है। वहीं इसका 6GB रैम वेरियंट पुरानी कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 23,999 रुपए है। ऑफर के तहत यदि आप एचएसबीसी या एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 1,500 रुपए तक का कैशबैक भी मिलेगा।
स्पे​सिफिकेशन और फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल HD+ सुपर एमोलेड Infinity-O पंच होल डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस फोन में इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।  
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। 
यह स्मार्टफोन Android 10 पर बेस्ड One UI पर रन करता है। इसमें 2.3GHz पर चलने वाला ऑक्टा-कोर 10nm Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है, जो कि AI पावर्ड गेम बूस्टर के साथ आता है। यह फ्रेम रेट और स्टेबिलिटी को बेहतर करने के साथ ही गेम खेलने के दौरान पावर कंज्म्पशन को घटाता है।


.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Samsung Galaxy A51 Price cut, Learn New Price and Offer
. .
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3a5HPmc
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां