Ad

स्मार्ट टीवी: Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच 4K LED स्मार्ट टीवी, इसमें है DTS ट्रू सराउंड टेक्नोलॉजी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। HMD (एचएमडी) ग्लोबल के स्वामित्व वाली Nokia (नोकिया) कंपनी ने भारतीय बाजार में नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। यह एक 65 इंच 4K LED टीवी है, जिसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। इस टीवी में DTS ट्रू सराउंड दिया गया है, कंपनी का कहना है कि यह टीवी शानदार ऑडियो क्वालिटी देने में सक्षम है। बात करें कीमत की तो Nokia Smart TV 65-inch स्मार्ट टीवी को भारतीय बाजार में 64,999 रुपए कीमत में उतारा गया है। 

इस स्मार्ट टीवी की पहली सेल 6 अगस्त को आयोजित की जाएगी। Flipkart पर यह नो कोस्ट EMI ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। वहीं ऑफर्स की बात करें तो स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा RuPay डेबिट कार्ड से पहली ट्रांजेक्शन पर 30 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

Microsoft ने लॉन्च किया 'Family Safety' ऐप, अब पैरेंट्स बच्चों पर ऐसे रख सकेंगे नजर

Nokia Smart TV 65-inch स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Nokia Smart TV 65-inch स्मार्ट टीवी में UHD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2840x2160 पिक्ग्सल का रेजॉल्यूशन देता है। यह 178 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एचडीएमआई, यूएसबी 3.0 और एथरनेट पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इस स्मार्ट टीवी में 2.25GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यह स्मार्ट टीवी Android TV 9.0 Pie ओएस पर काम करता है। इसके अलावा यह टीवी एंड्राइड 9.0 और ऊपर के सभी वर्जन को सपोर्ट करने में सक्षम है। इसमें 1GHz प्योरएक्स क्वाड-कोर कोर्टेक्स A53 प्रोसेसर दिया गया है।

Google Pixel 4A के 3 अगस्त को लॉन्च होने की संभावना

इसमें यूजर्स को इन-बिल्ट क्रोमकास्ट फीचर दिया गया है, जिसमें आपको Google Play Store, Google Assistant सपोर्ट मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्ट टीवी में डॉल्बी विजन और इंटेलीजेंट डिमिंग उपलब्ध है। इस टीवी में 24W स्पीकर हैं और इसमें DTS ट्रू सराउंड दिया गया हैं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Nokia launches 65 inch 4K LED Smart TV, know price and features
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3hUQwlZ
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां