Ad

स्मार्टफोन: Lava जल्द लॉन्च करेगी बजट फोन Z93 Plus, कंपनी की वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय फोन निर्माता कंपनी Lava (लावा) भारत में जल्द ही एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। यह फोन है Lava Z93 Plus (लावा जेड93 प्लस), जो कि पिछले साल लॉन्च किए गए Lava Z93 का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा। हाल ही में इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस अपकमिंग फोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का भी खुलासा कर दिया गया है। 

कंपनी की वेबसाइट पर Lava Z93 Plus ब्लैक और गोल्ड दो कलर वेरिएंट में लिस्ट है। हालांकि इस फोन की कीमत में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि इसे लो बजट के तह​त लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, जानते हैं इस फोन की खूबियां...

भारत में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 सीरीज लॉन्च, 55,999 रुपये है शुरुआती कीमत

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Lava Z93 Plus में 6.53 इंच की एचडी+ वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1560x720 पिक्सल का रेजोल्यूशन देती है। सुरक्षा के लिए इस फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का एक अन्य सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

टिकटॉक के सीईओ केविन मेयर ने पद से दिया इस्तीफा

इस स्मार्टफोन को 2GBरैम+ 32GB स्टोरेज और 3GB रैम+ 32GB स्टोरेज दो स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा। 

यह फोन एंड्राइड 9.0 पाई ओएस पर रन करता है और इसमें 2.0GHz ओक्टा कोर-कोर प्रोसेसर दिया गया है। बैटरी बैकअप के लिए Lava Z93 Plus में 4000mAh की बैटरी दी गई है। 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Lava Z93 Plus will be launch soon, listed on company's website
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/32Go7u3
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां