Ad

बिहार के IPS अधिकारी विनय तिवारी का क्या CBI में हुआ है तबादला? जानिए क्या है सही जानकारी

बिहार के IPS अधिकारी विनय तिवारी का क्या CBI में हुआ है तबादला? जानिए क्या है सही जानकारी Image Source : FILE

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के BJP प्रवक्ता ने दावा किया था कि पटना के SP सिटी पद पर तैनात IPS अधिकारी विनय तिवारी को CBI में ट्रांसफर कर दिया गया है और वह अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच करेंगे। विनय तिवारी वही IPS अधिकारी हैं, जो बिहार पुलिस की ओर से मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए गए थे और BMC द्वारा उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया था। अब उन्हें लेकर BJP प्रवक्ता अवधूत वाघ ने दावा किया कि उन्हें CBI में ट्रांसफर कर दिया है, जो फेक है।

बीजेपी नेता अवधूत वाघ के इस दावे को खुद विनय तिवारी और बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने गलत करार दिया है। उन्होंने सीबीआई में जाने की खबरों को फेक न्यूज करार दिया है। बता दें कि महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने ट्वीट किया था, "जिसे जबरदस्ती क्वारंटाइन किया गया और मुम्बई से बाहर निकाला गया, वो अब बाप बनकर आ रहा है।"

अवधूत वाघ का यह ट्वीट विनय तिवारी को लेकर था, जिन्हें डेपुटेशन पर सीबीआई में भेजने की चर्चा थी। साथ ही उन्हें सुशांत केस की जिम्मेदारी देने की चर्चा भी सोशल मीडिया में थी। लेकिन, इसकी कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं थी। हालांकि, अब खुद विनय तिवारी और बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने इन खबरों को गलत करार दिया है।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3iouPed
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां