Ad

पटना से मुंबई पहुंचे IPS ऑफिसर को BMC ने जबरन क्वारंटाइन किया, बिहार DGP का आरोप

पटना से मुंबई पहुंचे IPS ऑफिसर को BMC ने जबरन क्वारंटाइन किया, बिहार DGP का आरोप Image Source : TWITTER

पटना: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पहुंचे आईपीएस ऑफिसर बिनय तिवारी को जबरन को क्वारंटाइन करने का आरोप बीएमसी पर लगाया है। गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट कर कहा कि बीएमसी अधिकारियों द्वारा आज 11:00 बजे मुंबई पहुंचे आईपीएस ऑफिसर बिनय तिवारी को जबरन को क्वारंटाइन किया गया है। बिनय तिवारी पटना से मुंबई गए थे। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिनय तिवारी को आईपीएस मैस की सुविधा भी मुहैया नहीं कराई गई। उन्हें गोरेगांव के गेस्ट हाउस में रखा गया है।

सूत्र के अनुसार, पटना के सिटी SP बिनय तिवारी को क्वारंटाइन किये जाने पर बिहार पुलिस ने आपत्ति जताई। बिहार पुलिस के अनुसार, बिनय तिवारी को इस तरह से क्वारंटाइन करना गलत है। जिस फ्लाइट से बिनय तिवारी मुंबई गए, उसी फ्लाइट से गये अन्य व्यक्तियों को क्यों नहीं क्वारंटाइन किया गया। पटना पुलिस के 4 लोगों की टीम जो पहले से वहां काम कर रही थी, उनको क्वारंटाइन क्यों नहीं किया गया था।

बता दें कि बिहार पुलिस ने बिनय तिवारी के मुम्बई जाने की जानकारी पत्र के जरिये मुम्बई पुलिस को दी गयी थी लेकिन उस वक्त बिहार पुलिस को उन्हें क्वारंटाइन करने से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई थी। ऐसे में बिहार पुलिस इसे लेकर भी आपत्ति जता रही है। बिहार पुलिस के अनुसार, बिनय तिवारी के एयरपोर्ट पर क्वारंटाइन वाली स्टैंम नहीं लगाई गई।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2Pi0XUt
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां