Ad

अंकिता लोखंडे के नाम पर है फ्लैट, खुद भर रही थीं EMI, जारी किया बैंक स्टेटमेंट और रजिस्ट्रेशन के कागजात

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है Image Source : INSTAGRAM

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उस अफवाह का खंडन किया है, जिसमें ये बात कही गई थी कि वो जिस फ्लैट में रहती हैं, उसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे। अंकिता ने अपना बैंक स्टेटमेंट भी जारी किया है। इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अपने फ्लैट से संबंधित कागजात और बैंक की स्टेटमेंट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "यहां मैं सभी कयासों को रोकती हूं। उतना ही पारदर्शी हो सकती हूं, जितना हूं। मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन और साथ ही मेरे बैंक स्टेटमेंट्स (01/01/19 से 01/03/20) तक मासिक आधार पर मेरे खाते से ईएमआई के कटौती को हाईलाइट कर रही हूं। इससे ज्यादा मुझे कुछ नहीं कहना है। जस्टिस फॉर एसएसआर।"

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर चौंक गया था उनका बॉडीगार्ड, कही ये बात

इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया है। उन्होंने लिखा, "तुम एक इंडिपेंडेंट महिला हो और मुझे तुम पर गर्व है।" 

View this post on Instagram

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि ये बात सामने आने आई कि अंकिता जिस फ्लैट में रहती हैं, उसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे और वो फ्लैट सुशांत के नाम पर रजिस्टर है।

इसके बाद ट्विटर पर अंकिता लोखंडे ट्रेंड होने लगा। हालांकि, फैंस ने यही कहा कि दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। उन्होंने साथ में फ्लैट लिया होगा। एक यूजर ने तो लिखा कि अगर सुशांत ऐसा कर रहे थे, इससे पता चलता है कि वो कितने साफ दिल के थे। 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2PWefGG
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां