#DarrKeAageJeetHai: स्वतंत्रता दिवस पर सुखविंदर का नया गाना, सुनते ही दिल में भर जाएगा जोश

स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर का नया गाना Image Source : YOUTUBE

मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह ने स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति के गाने 'ये देश है वीर जवानों का' के साथ देश की मजबूत भावना को सलाम किया है। सारेगामा के इस प्रभावशाली गाने संगीत निर्माता व संगीतकार राम संपत द्वारा संगीतबद्ध किया गया है और इसे सुखविंदर सिंह की दिल को छू लेने वाली आवाज से सजाया गया है।  

यह गाना ''हर डर के आगे जीत है जी, को 'यह देश है वीर जवानों का, अलबेलों का मस्‍तानों का, यहां सदियों से ये रीत है जी'' के बोल से प्रेरित है, और वीडियो में स्‍वतंत्र भारत की कुछ अहम घटनाओं जैसे कि 1983 का क्रिकेट विश्‍व कप, स्‍वदेशी मंगलयान का लॉन्‍च, ए आर रहमान की ऑस्‍कर जीत और मौजूदा दौर से लड़ने वाले असली नायकों को शामिल किया गया है। 

Independence Day 2020: रोंगटे खड़े कर देते हैं ये देशभक्ति से लबरेज गानें, सुनते ही दिल में भर जाएगा जोश

ये सभी एक ऐसे भारत की तस्‍वीर बयान करते हैं, जो मुश्किलों में जीत हासिल करता आया है और इस तरह हम सभी को प्रेरणा देता है कि फिर जीतेंगे और आज जिन मुश्किल चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, उन्‍हें हरा देंगे।

प्रसिद्ध गीतकार स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखित यह गाना कठिन समय से विजयी होते देश की भावना को सलाम करता है। 

माउंटेन ड्यू एंड एनर्जी के निदेशक नसीब पुरी ने कहा, "भारत की सामूहिक मज़बूती ने हमारे देश को बार-बार कठिन समय से जीतने में सक्षम बनाया है। इस स्वतंत्रता दिवस पर हम साहसी होने और डर पर काबू पाने की इस भावना को सलाम करते हैं, एक ऐसा दर्शन जिसके साथ माउंटेन ड्यू हमेशा से खड़ा है। डर के आगे जीत है गाना 1.38 अरब भारतीयों की भावना को हमारा सलाम है और हम पूरे देश तक इस संदेश को पहुंचाने में सहायता करने के लिए सारेगामा, सुखविंदर सिंह, राम संपत, वंडरमैन थॉम्‍पसन और स्वानंद किरकिरे जैसे सहयोगियों के शुक्रगुजार हैं। गाने के बोल देश को प्रेरित करेंगे और इस कठिन समय में विजयी होने की प्रेरणा देंगे।"

बॉलीवुड गायक सुखविंदर सिंह ने कहा, “स्वतंत्रता दिवस पर इस विशेष गाने के साथ जुड़ने पर गर्व है। लोग इस समय ताकत और प्रेरणा की तलाश कर रहे हैं और सारेगामा का ‘ये देश है वीर जवानों का’ जैसा क्लासिक गाना एक बदलाव के साथ लोगों को आगे बढ़ने और अपने डर को दूर करने की ताकत देगा।"

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2Y64bPQ
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां