Ad

मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

Rahat Indori Image Source : TWITTER/NIGAR PARVEEN

मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद राहत इंदौरी ने ट्वीट करके दी। इस वक्त राहत साहब इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने ट्वीट करके लोगों से उनके लिए दुआ करने की गुजारिश की। इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वो उनके परिवार वालों को फोन न करें। सेहत से जुड़ी जानकारी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए मिलती रहेगी। 

राहत इंदौरी ने ट्वीट किया- 'कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। अरविंदो अस्पताल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।' 

राहत इंदौरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फैंस लगातार ट्वीट कर उनके लिए दुआ कर रहे हैं। पवन नाम के ये एक यूजर ने ट्वीट किया- 'भगवान से प्रार्थना है कि आप जल्द ही सकुशल घर वापस आ जाएं। जय श्री कृष्ण।' 

सुधीर यादव नाम के यूजर ने ट्वीट किया- 'उम्मीद करता हूं आप जल्द स्वस्थ हो।' 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी राहत इंदौर के कोरोना संक्रमित होने पर उनके जल्द ठीक होने की कामना की। शिवराज ने ट्वीट किया- "प्रसिद्ध शायर राहत इंदौरी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।" 

आपको बता दें। शायरी की दुनिया में कदम रखने से पहले, इंदौरी एक चित्रकार और उर्दू के प्रोफेसर थे। वह हिन्दी फिल्मों के लिये गीत भी लिख चुके हैं और दुनिया भर के मंचों पर काव्य पाठ कर चुके हैं।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/33OyFcS
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां