Ad

सुशांत केस: बीएमसी ने आईपीएस विनय तिवारी को छोड़ा, आज लौटेंगे पटना

बीएमसी ने आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन से मुक्त किया Image Source : TWITTER: @ANI

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन से मुक्त कर दिया है। उन्हें पटना जाने की इजाजत मिल गई है। बता दें कि सुशांत मामले में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम का नेतृत्व करने के लिए आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया था, लेकिन उन्हें बीएमसी ने 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया था। 

आईपीएस विनय तिवारी ने कहा कि "बीएमसी ने मुझे इसकी जानकारी टेक्स्ट मैसेज के जरिए दी है कि मैं क्वारंटीन से मुक्त हो गया हूं। मैं अब पटना के लिए रवाना हो रहा हूं।"

'पवित्र रिश्ता' के डायरेक्टर ने बताया सुशांत #Metoo के आरोप के दौरान चार रातों तक सोए नहीं थे

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले को लेकर जांच करने गई चार सदस्यीय पटना पुलिस टीम बीते गुरुवार को वापस पटना लौट गई। टीम ने अपनी रिपोर्ट पटना के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा को सौंप दी है। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। रिया चक्रवर्ती को सीबीआई द्वारा दर्ज एफआईआर में एक अभियुक्त के रूप में नामित किया गया है। केंद्र द्वारा एजेंसी को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने के लिए कहने के एक दिन बाद, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने एफआईआर के आधार पर रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। यह एफआईआर सुशांत के परिजनों की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले के आधार पर की गई है।

रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3fyGZzl
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां