अभिषेक बच्चन ने वीडियो शेयर करके फैन्स को दुआओं के लिए कहा-शुक्रिया

अभिके बच्चन Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN

अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर वापिस आ गए हैं। अभिषेक बच्चन 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे। उनके फैन्स जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे थे। वह सोशल मीडिया पर अभिषेक को मैसेज करते थे। अभिषेक ने अपने फैन्स को जल्दी ठीक होने की दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

अभिषेक के वीडियो शेयर करते हुए लिखा-शब्द कभी पर्याप्त नहीं होंगे। आप सभी को धन्यवाद। वीडियो में अभिषेक ने फैन्स के मैसेज के स्क्रीनशॉट लगाए हैं। वीडियो की शुरुआत एक मैसेज से होता है जिसमें अभिषेक ने सभी को आभार व्यक्त किया है।  मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए उनके सभी प्यार, समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपने फ़ीड्स पर बहुत सारी पोस्ट पढ़कर अभिभूत हूं। प्यार और आभार।

View this post on Instagram

Thank you ALL. 🙏🏽

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक के इस वीडियो पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया। ऋतिक रोशन ने लिखा- यह बहुत प्यारा है। अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन ने लिखा- कितना प्यारा है तुम्हे बहुत सारा प्यार।

अभिषेक बच्चन ने कोरोना नेगेटिव आने पर एक केयर बोर्ड शेयर कर डिस्चार्ज होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा- "वादा, वादा होता है। आज दोपहर को मेरी कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। मैंने पहले ही कहा था कि इसे मात दे दूंगा। मेरे और परिवार की सेहत की कामना करने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद। नानावती अस्पताल के उन सभी डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया। धन्यवाद।" 

आपको बता दें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। अमिताभ बच्चन को 2 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट 27 जुलाई को नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3gNi5gO
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां