Ad

कोरोना संकट में जरूरतमंदों की मदद कर रहे सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर लोगों से की खास अपील

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर फैंस से खास अपील की है Image Source : TWITTER: @SONUSOOD

कोरोना संकट में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने हर जरुरतमंद की मदद करने की भरपूर कोशिश की है। प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाना हो या फिर विदेश से भारतीय छात्रों को एयरलिफ्ट, सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले सोनू उन तक आने वाले किसी भी परेशान शख्स की मदद जरूर करते हैं। सोनू ने हाल ही में लोगों से भी ऐसा करने की अपील की है। 

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, "आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो लोग जरुरमंदों की मदद करने में पूरी तरह सक्षम हैं, वो प्लीज सामने आं और अपने नजदीक के अस्पताल के भर्ती किसी मरीज को गोद लें। कम से कम उनकी दवाओं का खर्च खुद उठाएं। अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशानियां आधी हो जाएंगी।"

द कपिल शर्मा शो में प्रवासी मजदूरों की दुआएं सुन इमोशनल हुए सोनू सूद, आंखों से छलके आंसू

बता दें कि सुशांत ने हाल ही में बेटियों से जुताई करवाने पर मजबूर किसान की दुर्दशा देख उन्हें ट्रैक्टर दिया था। वहीं, अपना पेट पालने के लिए सड़क पर स्टंट कर रही बुजुर्ग महिला के लिए सोनू ट्रेनिंग सेंटर खोलना चाहते हैं। 

सोनू सूद कोविड 19 महामारी की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन के कारण बहुराष्ट्रीय कंपनी से नौकरी गंवाने के बाद सब्जी बेचने को मजबूर एक महिला इंजीनियर की मदद के लिए भी आगे आए थे। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3ab4k9y
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां