Ad

अमिताभ बच्चन ने शेयर की कलाई पर बंधी राखियों की तस्वीर, लिखा- दुआएं जमा करते रहिए...

अमिताभ बच्चन ने शेयर की राखी की तस्वीर Image Source : INSTAGRAM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को हराकर घर लौट चुके हैं। उन्होंने रक्षाबंधन के पर्व के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें कलाई में कई कलरफुल राखियां बंधी हुई है। इस पर बिग बी ने फैंस के लिए खास मैसेज लिखा है। 

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दुआएं जमा करते रहिए.... सुना है जायदाद, शौहरत ऐवं घमंड साथ नहीं जाते...।"

अस्पताल का विज्ञापन करने का लगा आरोप तो अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

बिग बी ने अपने ब्लॉग में घर से लौटने के बाद कैदी के जेल में रहने की बात की है। उन्होंने लिखा है, "अपने घर में एकांत, कोई संपर्क नहीं। जेल की कोठरी, जहां आने-जाने का समय है.. अक्सर फिल्मों में देखा जाता था.. कांच की शील्ड और टेलीफोन के जरिए बातचीत करना। देखना और हाथ की क्रियाओं से कनेक्ट करना.. वे परिवार हैं, बस कुछ इंच की दूरी पर.. लेकिन तब भी दूर।"

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "धरती से उखाड़ कर, स्वच्छ बुलबुले में सँवार कर, इक छोटी सी कुटिया बनाना, कब मना है है अँधेरी रात पर दीवा जलाना, कब माना है।"

सफेद बुलबुले में कैद होकर अमिताभ बच्चन किस ओर कर रहे हैं इशारा, देखिए लेटेस्ट पोस्ट

बता दें कि अमिताभ बच्चन को कोरोनावायरस से ठीक हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि अभिषेक बच्चन अभी हॉस्पिटल में ही हैं। बिग बी ने लिखा, "अभिषेक के लिए बुरा लग रहा है..दुआ करता हूं कि वह जल्द ही लौट आए।"

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2XKhBAX
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां