Ad

कंगना रनौत के मनाली वाले घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, एक्ट्रेस ने की थी गोलियों की आवाज की शिकायत

Kangana Ranaut Image Source : INSTAGRAM/TEAM_KANGANA_RANAUT

अभिनेत्री कंगना रनौत के हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित घर के बाहर पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। उनके परिवार द्वारा शुक्रवार रात घर के पास गोलियों की आवाज सुनने की शिकायत पर यह कदम उठाया गया। हालांकि, उनके आवास पर कोई सुरक्षा तैनात नहीं की गई है और कोई असामाजिक गतिविधि नहीं देखने को मिली है।

कंगना के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने बताया कि गोलियों की आवाज को पास के सेब के बाग में सुना गया था। अमरदीप सिंह ने आईएएनएस को फोन पर बताया, "वे बंदूक से चली गोली की आवाज की तरह लग रहे थे, हो सकता है कि वे चमगादड़ों को केवल उन बागों से दूर रखने के लिए जलाए गए पटाखे हों।"

कंगना रनौत के मनाली के घर के पास फायरिंग, एक्ट्रेस बोली-मुझे डराने की कोशिश

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर गोलीबारी का कोई सबूत नहीं था। रनौत परिवार की कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा, "हमें तेज आवाज के बारे में एक फोन कॉल आया और बाद में एहतियात के तौर पर इलाके में गश्त बढ़ाई गई।" उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है। 

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आसपास के बागों के मालिकों से पूछताछ की गई और उन्होंने मना कर दिया कि वे चमगादड़ों को दूर रखने के लिए या तो पटाखे फोड़ते हैं या गोलियां चलाते हैं।कंगना के पिता अमरदीप ने कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं। 

पुलिस के बयान के अनुसार, शुक्रवार रात लगभग 9.45 बजे पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के घर से फोन आया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने आसपास के क्षेत्र में कुछ तेज आवाज सुनी है। इस पर पुलिस टीम गई और पूरे इलाके की तलाशी ली। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला गया, लेकिन कोई भी असामाजिक गतिविधि नहीं मिली।

 

(इनपुट आईएएनएस)



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/317mJjn
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां