Ad

आफताब शिवदसानी के घर आई नन्हीं परी, पत्नी निन दुसांज संग पहले बच्चे का किया स्वागत

आफताब शिवदसानी की पत्नी निन दुसांज ने दिया बेटी को जन्म Image Source : INSTAGRAM: @AFTABSHIVDASANI

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी निन दुसांज ने बेटी को जन्म दिया है। दोनों पहले बच्चे के पैरेंट्स बने हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये खुशखबरी सुनाई है और अपने पहले बच्चा का स्वागत किया है। 

आफताब ने बच्चे की पहली झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा, "थोड़ा सा स्वर्ग पृथ्वी पर भेज दिया गया है .. भगवान के आशीर्वाद के साथ, @nin_dusanj और मैं अपनी बेटी के जन्म की घोषणा करते हैं.. अब हम तीन का परिवार हैं।"

आफताब शिवदसानी और निन दुसांज ने साल 2014 में प्राइवेट सेरेमनी में एक-दूजे का हाथ थामा था। इसके तीन साल दोनों ने श्रीलंका में दूसरी बार धूमधाम से शादी की थी। 

नए प्रोडक्शन हाउस की घोषणा

आफताब ने मस्त, कसूर, लव के लिए कुछ भी करेगा और मस्ती के अलावा कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की है। 

आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी निन दुसांज शिवदासानी ने हाल ही में अपनी प्रोडक्शन कंपनी माउंट जेन मीडिया की घोषणा की। इस कंपनी में फिल्म, ऑनलाइन शो और डाक्यूमेंट्री के निर्माण का काम होगा।

View this post on Instagram

💖🌈

A post shared by Nin Dusanj Shivdasani (@nin_dusanj) on

इस मूवी से करेंगे बैनर का शुभारंभ

आफताब जल्द ही फिल्म 'धुध' से अपने नए बैनर का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को घोषणा की कि वह अपनी पत्नी निन दुसांज के साथ अपने बैनर की पहली फिल्म 'धुंध' के लिए तैयार हैं। आफताब ने अक्टूबर तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बनाई है। हालांकि उन्होंने कास्ट का खुलासा नहीं किया है।

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3i1jUXE
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां