Ad

मौत से एक दिन पहले नई फिल्म को लेकर मेकर्स से चर्चा कर रहे थे सुशांत, पसंद आई थी स्क्रिप्ट

सुशांत ने 13 जून को मेकर्स से नई फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर डिस्कशन किया था Image Source : INSTAGRAM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में भले ही हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं, लेकिन उनकी मौत के गम से कोई उबर नहीं पा रहा है। उन्होंने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। यह कैसे हो सकता है कि आत्महत्या करने से ठीक 1 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत एक फिल्म की डिस्कशन करते हैं। उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आती है और उस पर हामी भी भरते हैं। 

ऐसा ही हुआ है। जाने-माने निर्माता रमेश तौरानी, निर्माता-निर्देशक निखिल आडवाणी... सुशांत के टैलेंट मैनेजर उदय सिंह गौरी... और सुशांत... ने 13 जून यानि सुशांत की आत्महत्या के ठीक 1 दिन पहले एक फिल्म के सिलसिले में कॉन्फ्रेंस कॉल पर बात करते हैं। लॉक डाउन की वजह से संभवत यह वीडियो मीटिंग रखी गई थी।

सुशांत केस: ED ने रिया चक्रवर्ती की अपील ठुकराई, श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी को भी समन भेजा

निर्माता रमेश तौरानी से जब इंडिया टीवी ने बात की तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि "मैं अभी तक शॉक्ड हूं... मुझे यह यकीन नहीं हो रहा है...।" रमेश तौरानी से जब पूछा कि क्या वाकई किसी स्क्रिप्ट पर बातचीत हुई थी, तो उन्होंने जवाब दिया "जी हां 13 तारीख को करीब 20-25 मिनट तक हम लोगों ने प्रिलिमनरी स्टेज पर एक कॉन्सेप्ट डिस्कस किया था, जो कि सुशांत को बेहद पसंद आया था। दूसरे दिन यह खबर सुनकर मुझे बिल्कुल यकीन नहीं हुआ"... जब हमने आगे पूछा कि सुशांत के लिए इस तरह की बातें भी कही जा रही हैं कि उनके पास काम नहीं था... इस पर रमेश तौरानी ने कहा " यह बात बिल्कुल गलत है"। 

इंडिया टीवी ने इसके बाद सुशांत के टैलेंट मैनेजर उदय सिंह गौरी से बात की... उन्होंने कहा " मेरे पास अब इसके अलावा कहने को कुछ भी नहीं है... मैंने अपना स्टेटमेंट पुलिस को दर्ज करवा दिया है।"

सुशांत केस: बीएमसी ने आईपीएस विनय तिवारी को छोड़ा, आज लौटेंगे पटना

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सीडीआर में 8 से लेकर 14 तारीख के बीच उदय सिंह गौरी के साथ चार बार बात करने का रिकॉर्ड है। 8 तारीख को रिया के साथ झगड़ा होने के बाद रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी। जाहिर सी बात है कि सुशांत वापस काम करना चाहते थे... काम पर ध्यान देने की कोशिश कर रहे थे... नए स्क्रिप्ट्स डिस्कस कर रहे थे.... तो फिर दूसरे ही दिन यानी 14 तारीख को ऐसा क्या हुआ कि फिल्मी पर्दे पर नई कहानी लिखने की तैयारी करने वाला यह लड़का अपनी ही जिंदगी का यह अनोखा स्क्रिप्ट लिख बैठा??

वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने भी कहा कि सुशांत के पास काम की कोई दिक्कत नहीं थी। उन्होंने कहा, "सुशांत सिंह के पास काम सिर्फ इसलिए नहीं था क्योंकि जिस किसी प्रोड्यूसर डायरेक्टर का कॉल आता था सुशांत के पास तो रिया कहती थी कि सुशांत के साथ मुझे भी कास्ट करना होगा। जब रिया 8 को घर छोड़कर चली गयी फिर से सुशांत के पास काम आने लगा। काम की कोई दिक्कत ही नहीं थी। फ़िल्म इंडस्ट्री में कितना भी नेपोटिज्म हो, लेकिन जिसके पास टैलेंट होता है उसको काम जरूर मिलता है। सुशांत कोई पहले व्यक्ति नहीं थे, शाहरुख खान भी इसका उदाहरण हैं। शायद मुम्बई पुलिस इस केस को कोई और मोड़ देना चाह रही होगी, इसलिए ये थ्योरी सामने लाया गया कि सुशांत के पास कोई काम नहीं था। जो कि गलत है।"

(रिपोर्ट: भास्कर)



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/33zE3QF
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां