Ad

बहनों से बेइंतहा प्यार करते थे सुशांत, श्वेता ने वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर दिखाया सबूत

सुशांत की बहन ने शेयर किया वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट Image Source : INSTAGRAM

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी माममले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र की तरफ से स्वीकार करने के बाद फैंस में खुशी की लहर है। सुशांत का परिवार भी इस फैसले से बेहद खुश है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी बहनों से बेइंतहा प्यार करते थे।

सुशांत की बहन श्वेता ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "तुम हमें बेहद प्यार करते थे। #thestrongestbond #strengthandunity #justiceforsushantsinghrajput #unconditionallove" ये बातचीत 22 मई 2020 को हुई थी। 

सुशांत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश मानने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र को कहा धन्यवाद

इसमें साफ देखा जा सकता है कि सुशांत की चारों बहनें उन्हें याद कर रही है। वहीं, सुशांत ने भी लिखा, "लव यू टू गुड़िया दी। कितनी खूबसूरत और प्यारी फैमिली है।"

इससे पहले श्वेता ने इस समय में साथ देने के लिए सुशांत के फैंस का शुक्रिया भी अदा किया और सीबीआई जांच का भी जिक्र किया। 

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के अनुरोध पर अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी।

सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस ने 25 जुलाई को सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था।

 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/31ndITo
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां