Ad

केरल विमान हादसे से दुखी बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल मीडिया पर जताया दुख

केरल विमान हादसे के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख व्यक्त किया Image Source : INSTAGRAM/TWITTER:@ANI

दुबई से केरल आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोझिकोड हवाईअड्डे पर लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह विमान रनवे से फिसलने के बाद 35 फुट गहरी घाटी में जा गिरा और दो टुकड़ों में टूट गया। इस हादसे में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए इस दुर्घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है। 

शाहरुख खान ने शोक जताते हुए लिखा, "मेरा दिल एयर इंडिया फ्लाइट के यात्रियों और क्रू मेंबर्स के लिए बहुत दुखी है। इस हादसे में जिन्होंने अपनी जान गंवा दी, उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना है। प्रार्थना...।"

अमिताभ बच्चन ने लिखा, "एक भयानक त्रासदी .. केरल में एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोझिकोड हवाई अड्डा, भारी बारिश के कारण विमान रनवे पर फिसला..।" 

अक्षय कुमार ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "भयानक खबर! सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। उन लोगों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।" 

अजय देवगन ने लिखा, "एयर इंडिया फ्लाइट हादसे की खबर सुनकर परेशान हूं। मेरी प्रार्थना सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स के लिए.. उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया।" 

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने दुख जताते हुए उन लोगों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है, जिन्होंने हादसे में अपनी जान गंवा दी। शबाना आजमी ने घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। 

रणदीप हुड्डा ने लिखा, "ये सुनकर बहुत ज्यादा हैरान हूं। सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के लिए कामना करता हूं।" 

मशहूर सिंगर एआर रहमान ने केरल विमान हादसे पर दुख जताया है।

बोनी कपूर ने ट्विटर पर शोक जताते हुए घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया।

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3gJhoVW
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां