Ad

पीएम मोदी ने संबोधन में किया सैनिटरी पैड का जिक्र, अक्षय कुमार बोले- यही तो सच्ची प्रगति है...

अक्षय कुमार का ट्वीट वायरल हो रहा है Image Source : TWITTER: @NARENDRAMODI177

15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित किया और कई मुद्दों पर बात की थी। उन्होंने अपने संबोधन में सैनिटरी पैड का भी जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने एक रुपये में 5 करोड़ महिलाओं तक सैनिटरी पैड पहुंचाए हैं। पीएम के संबोधन में इस मुद्दे पर जिक्र होने पर अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जाहिर की है। 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा- यही तो सच्ची प्रगति है कि देश के प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सैनिटरी पैड का जिक्र किया। अब मासिक धर्म को एक मेन स्ट्रीम टॉपिक बना दिया गया है। सरकार तारीफ के काबिल है, क्योंकि उन्होंने एक रुपये में पांच करोड़ महिलाओं को सैनेटरी पैड दिए हैं। 

फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड एक्टर्स की टॉप 10 लिस्ट में अक्षय कुमार, पहले नंबर पर हॉलीवुड का ये स्टार

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन इसी विषय पर बनी है। इसमें मासिक धर्म को लेकर फैली भ्रांतियों पर भी प्रकाश डाला गया था। इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। 

अक्षय ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों की मदद करने की अपील करते हुए वीडियो शेयर किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस वक्त विदेश में अपकमिंग मूवी बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वो लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, रक्षाबंधन जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे। 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2E421cn
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां