Ad

यूरोप ट्रिप में पेंटिंग को देख मंत्र पढ़ने लगे थे सुशांत, बदल गया था रवैया: रिया चक्रवर्ती का दावा

सुशांत से जुड़ी चौंकाने वाली बात सामने आ रही है Image Source : INSTAGRAM

सुशांत सिंह राजपूत मामला इस वक्त रिया चक्रवर्ती के इर्द गिर्द घूम रहा है। इस केस में अब चौंकाने वाली बात सामने आई है, जो सुशांत और रिया के यूरोप ट्रिप से जुड़ी हुई है। रिया ने ये दावा किया है कि सुशांत होटल में एक पेंटिंग को देखकर अजीबोगरीब हरकत करने लगे थे। वो रोने लगे थे और कह रहे थे कि उन्हें पेंटिंग से जुड़ी चीजें दिखाई दे रही हैं। इस पेंटिंग को देखकर वो डिप्रेशन में चले गए थे। 

रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और सुशांत साल 2019 में विदेश घूमने गए थे। रिया ने बताया है कि इसी हॉलिडे के दौरान उन्हें पता चला कि सुशांत किसी मानसिक बीमारी से ग्रस्त हैं। 

महेश भट्ट से राणा दग्गुबाती तक, इन 8 मशहूर हस्तियों के संपर्क में थीं रिया चक्रवर्ती

बताया जा रहा है कि रिया, सुशांत और शौविक जिस होटल में रुके थे, वो काफी पुराना था। वहां दीवारों पर लगी एक पेंटिंग में सैटर्न अपने बच्चे को खा रहा था। रिया ने देखा कि सुशांत कुछ मंत्र पढ़ रहे हैं। रिया ने पूछा कि क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि उन्हें पेंटिंग के कैरेक्टर्स दिख रहे हैं। इसके बाद रिया ने उन्हें समझाया, लेकिन उनकी तबीयत खराब होती चली गई। वो खामोश रहने लगे थे। इसलिए वो लोग प्लानिंग की डेट से पहले ही वापस लौट आए। 

वापस लौटने के साथ ही सुशांत में कई बदलाव देखने को मिले। वो चीखने-चिल्लाने लगते थे। रोते भी थे। वो मेडिकल हेल्प रहे थे, लेकिन वो किसी भी डॉक्टर से संतुष्ट नहीं होते थे। इसलिए कई डॉक्टर्स बदलने पड़े। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने एक्टर के गले के निशानों पर उठाया सवाल, कहा: कई लोगों की भूमिका

रिया ने कहा कि 8 जून को सुशांत ने उन्हें वापस जाने के लिए कहा, ताकि वो ठीक हो सकें। इस दौरान रिया पर भी मानसिक रूप से असर पड़ रहा था, इसलिए वो भी डॉक्टर के संपर्क में थीं।

रिया ने जिस पेंटिंग का जिक्र किया है, उसे स्पैनिश आर्टिस्ट फ्रैंसिस्को गोया ने बनाया था। इसमें सैटर्न नाम का राक्षस अपने ही बच्चे को खाता दिखाई दे रहा है। 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3iCu4yf
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां