Ad

रक्षाबंधन पर योगी सरकार ने बहनों को दिया तोहफा, बस यात्रा मुफ्त, खुली रहेंगी मिठाई की दुकानें

रक्षाबंधन पर योगी सरकार ने बहनों को दिया तोहफा, बस यात्रा मुफ्त, खुली रहेंगी मिठाई की दुकानें Image Source : SOCIAL MEDIA

लखनऊ: रक्षाबंधन के पर्व पर उत्तर प्रदेश सरकार ने बहनों को तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी परिवहन निगम की सभी बसों में महिलाओं को नि:शुल्क बस यात्रा की सुविधा देने के निर्देश दिए। सीएम योगी ने कहा है कि रक्षाबंधन के पर्व को लेकर रविवार 02 अगस्त को राखी और मिठाई की दुकानें खुली रहेंगी। बता दें कि कोरोनावायरस पर नियंत्रण के उद्देश्य से प्रदेश में संचालित विशेष स्वच्छता और सैनिटाइजेश अभियान के लिए हर शनिवार और रविवार को वीकेंड लॉकडाउन होता है।

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने पिछले 3 वर्षों की भांति इस वर्ष भी रक्षाबंधन के पर्व पर यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम की सभी श्रेणी की बसों में महिलाओं को नि:शुल्क बस यात्रा की सुविधा देने के निर्देश दिए है। इसके तहत 02 अगस्त, 2020 की मध्य रात्रि 12 बजे से 03 अगस्त, 2020 की मध्य रात्रि 12 बजे के बीच (24 घंटे के लिए) निगम की सभी श्रेणी की बसों में महिला यात्रियों को नि:शुल्क बस यात्रा की सुविधा उपलब्ध होगी। सीएम ने रक्षाबंधन के पर्व पर पुलिस को सघन पैट्रोलिंग करने के निर्देश भी दिए हैं।

सीएम ने कहा कि रक्षाबंधन के अवसर पर कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन किया जाए। कोई भी सार्वजनिक आयोजन न किया जाए। पर्व के सभी अनुष्ठान घर पर ही रहकर किए जाएं।

 

 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/30hYU9k
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां