Ad

सुशांत सिंह राजपूत केस पर महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे का बयान, बोले- 'इसमें राजनीति को लाना ठीक नहीं'

Uddhav Thackeray and Sushant Singh Rajput Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने बयान दिया है। उद्धव ठाकरे ने कहा- 'मुंबई पुलिस अक्षम नहीं है। यदि किसी के पास कोई सबूत है तो वे इसे हमारे पास ला सकते हैं और हम दोषियों से पूछताछ करेंगे और सजा देंगे। कृपया इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार के बीच टकराव करने की स्थिति पैदा न करें। इसमें राजनीति को लाना ठीक नहीं।'

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने हाल ही में मुंबई में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज कराई। इस एफआईआर में उन्होंने रिया सहित कई और लोगों पर आरोप लगाए हैं। केस दर्ज होते ही बिहार पुलिस मुंबई पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं अब बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और सुशांत सिंह राजपूत के एकाउंट में हुए 15 करोड़ रुपए के लेनदेन की जांच करेगा। जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती और अन्य लोगों से पूछताछ होगी।

इस पूरे मामले को लेकर राजनीति हलचल भी काफी बढ़ गई है। इस केस को लेकर हाल ही में महाराष्ट्र में कांग्रेस के कद्दावर नेता संजय निरूपम ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, "सुशांत सिंह की मृत्यु की जांच के मुद्दे पर मुंबई की सड़कों पर जिस तरह दो राज्यों की पुलिस बर्ताव कर रही है, वह भद्दा लग रहा है। मुंबई और पटना की पुलिस मानो एक दूसरे को पछाड़ रही हो। पटना पुलिस को आज मुंबई पुलिस ने धकियाकर गाड़ी में बैठा दिया। लगता है जांच नहीं, एक होड़ चल रही है।"

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ये केस लगातार सुर्खियों में था। इस केस ने तब और तूल पकड़ा जब सुशांत के पिता ने हाल ही में सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। एफआईआर दर्ज होते ही बिहार पुलिस मुंबई में इस केस से जुड़े दस्तावेज खंगाल रही है। खास बात है कि बिहार में केस दर्ज होने से पहले ही मुंबई में इस केस को लेकर पुलिस बॉलीवु़ड की कई दिग्गज हस्तियों से पूछताछ कर रही है। 

वहीं सुशांत की बहन ने हाल ही में हुई पूछताछ में रिया पर तंत्रमंत्र कराने का आरोप लगाया है। यहां तक कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी लगातार बयान दे रही हैं। अंकिता लोखंडे ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की और सुशांत से जुड़ी कई बातें बताईं।

अंकिता ने बताया,  सुशांत की मौत हो गई है, मेरे लिए ये यकीन करना मुश्किल है। वह हर छोटी चीज में खुश होने वाला इंसान था। उसे डायरी लिखने का बहुत शौक था। उनसे अपने 5 साल तक के प्लान लिख रखे थे। और उन्हें पूरा भी किया। उन्होंने आगे कहा- 'जिस सुशांत को मैं जानती थी वह अलग था। मेरी नजर में सुशांत इतना कमजोर नहीं था जो खुद को खत्म कर ले। सुशांत के सुसाइड की वजह प्रोफेशनल नहीं हो सकती है। नेपोटिज्म तो उसे इंडस्ट्री में आने से पहले से था। अगर ऐसा ही होता तो वह ये कदम पहले ही उठा लेता। करियर के लिए सुशांत अपनी जान नहीं ले सकता है।'



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/33glrFu
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां