सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पन्नों की चिट्ठी, लिखा- 'डेड बॉडी की लगाई गई प्रदर्शनी और अब लगातार मिल रही धमकी'

Sushant Singh Family writes letter Image Source : INDIA TV

सुशांत सिंह राजपूत मामले में परिवार की तरफ से 9 पन्नों की चिट्ठी जारी की गई है, जिसमें अपना दर्द बयां किया है। परिवार ने चिट्ठी में कहा है कि सुशांत की निर्मम हत्या हुई है। रिया चक्रवर्ती के महंगे वकीलों के जरिए केस को घुमाने की कोशिश की जा रही है। उसे मानसिक रोगी बताने की कोशिश की गई है। यहां तक कि उसकी डेड बॉडी की प्रदर्शनी भी लगाई गई।

परिवार की तरफ से जारी चिट्ठी सुशांत की जान को खतरे का भी जिक्र किया गया है। जांच प्रक्रिया पर सवाल उठाए गए हैं। रिया एंड फैमिली की तरफ से जो तकलीफें मिली हैं, उसे भी बयां किया गया है। ये खुलासा किया है कि चार बहनों और बूढ़े बाप को धमकी मिल रही है। मेहनत करने वालों को अपने गुंडों से मरवा देते हैं। सुरक्षा के नाम पर सैलरी लेने वाले बेशर्मी से घूम रहे हैं। 

इस चिट्ठी में सुशांत के पिता ने अपने सभी बच्चों के बारे में लिखा है। के के सिंह ने लिखा कि पहली बेटी में जादू था कोई चुपके से आया और उसे परियों के देश ले गया। दूसरी बेटी ने राष्ट्रीय टीम में क्रिकेट खेला। तीसरे से कानून की पढ़ाई की और चौथी ने फैशन डिजाइनिंग की पढा़ई की। पांचवें सुशांत थे, जो बहुत दुआओं और बहुत सारी हसरतों के साथ परिवार में आए थे।

 
 


from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3gKsslE
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां