Ad

अतीक अहमद गैंग के 8 गुर्गे गिरफ्तार, पुलिस ने एक अपार्टमेंट में रेड करके पकड़ा

अतीक अहमद गैंग के 8 गुर्गे गिरफ्तार, पुलिस ने एक अपार्टमेंट में रेड करके पकड़ा Image Source : PTI

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में माफियाओं पर शिकंजा कसने के मुख्यमंत्री के आदेश का पुलिस विभाग कड़ाई से पालन करना शुरू कर चुका है, जिसमें भूमाफिया, बाहुबली और वांछित अपराधियों को लगातार पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजने में लगी है। इसी कड़ी में प्रयागराज पुलिस को सटीक सूचना मिली थी कि सिविल लाइन्स में वोडाफोन स्टोर के पीछे एक फ्लैट पर अतीक अहमद का खास और करीबी मल्ली अपने 13 अन्य लोगों के साथ रुका है। पुलिस ने फ्लैट पर रेड की और इनमें से मल्ली सहित 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

एडीजी प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में फोर्स ने अपार्टमेंट के चारों तरफ घेराबंदी करके दबिश दी। हालांकि, अतीक के कुछ गुर्गे वहां से पहले ही फरार हो गए थे। पकड़े गए लोगों से पुलिस अतीक के ज़मीन के कारोबार और कई पुरानी वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की, जिसमें कई अहम जानकारियां मिलीं। ये भी पता चला कि अतीक गैंग के गुर्गों ने इसी जगह पर कई अवैध कब्जे भी किये हैं। एडीजी ने अतीक के गुर्गों की तलाश में पुलिस की एक स्पेशल टीम भी बनाई है। 

हिरासत में लिया गया मल्ली पहले भी हत्या के आरोप में जेल जा चुका है, जिसमें मल्ली जमानत पर जेल से बाहर था। प्रयागराज के अलग-अलग थानों में मल्ली के ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह अतीक अहमद का खास शूटर है। बसपा विधायक राजु पाल की हत्या का भी मल्ली पर आरोप है और एक सैन्य अधिकारी की पत्नी के हत्या मामले में मल्ली को जेल भी भेजा गया था। बाद में वह जमानत पर जेल से बाहर था।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3gyKmYA
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां