लॉन्‍च हुआ भारत का सबसे किफायती वॉटरप्रूफ डिस्प्ले स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर मिलेगा 6,999 रुपए में

itel Vision 1 3GB launched in India, priced at RS 6,999 Image Source : HTTECH

नई दिल्ली। ट्रांसियन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाले प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने बुधवार को तीन जीबी वेरियंट के साथ आईटेल विजन-1 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह डिवाइस ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 18 अगस्त से 6,999 रुपए में उपलब्ध होगा, जिससे यह वाटरप्रूफ डिस्प्ले वाला देश का सबसे किफायती स्मार्टफोन बन जाएगा।

स्मार्टफोन में एचडी प्लस आईपीएस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले और एक बड़ी बैटरी जैसी प्रीमियम सुविधाएं दी गई हैं। विजन-1 तीन जीबी वैरिएंट का उद्देश्य किफायती रेंज में समग्र स्मार्टफोन अनुभव प्रदान कराना है। स्मार्टफोन में 6.088 इंच की एचडी डिस्पले के साथ आईपीएस वॉटरड्रॉप इनसेल तकनीक का प्रयोग किया गया है। इसमें 2.5डी कर्व्‍ड फुल लेमिनेटेड डिस्प्ले, लेटेस्ट एंड्रॉएड पाई 9 ओएस, एआई पावर मास्टर के साथ 4000 एमएएच की बैटरी और एआई ड्यूल कैमरा की सुविधा दी गई है।

1.6 गीगाहहर्ट्ज ओक्‍टा–कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित इस स्मार्टफोन में दोहरी सुरक्षा सुविधाओं मल्टीफंक्शनल फिंगर प्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी हैं। यह दोहरी एक्टिव 4जी वीओएलटीई और वीओ-वाईफाई सपोर्ट करने के साथ ही तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी स्टोरेज को 128 जीबी तक का बढ़ाया भी जा सकता है।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा कि आईटेल भारत के लिए तकनीकी नवाचारों की एक नई लहर चला रहा है और आज विजन-1 तीन जीबी का लॉन्च उद्योग में एक गेम-परिवर्तक साबित होगा। उन्होंने कहा कि आइटेल विजन-1 (तीन जीबी) उन उपभोक्ताओं के लिए एकदम सही विकल्प है, जो एक ऐसा फोन खरीदना चाहते हैं, जो अत्याधुनिक शानदार विशेषताओं जैसे एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और फिंगर प्रिंट सेंसर से लैस हो, जो इसे भारत का सबसे किफायती स्मार्टफोन बना रही हैं।

उन्होंने कहा, स्मार्टफोन के उपयोग में भारी वृद्धि देखी गई है, चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो, वित्तीय लेनदेन, काम के लिए या दोस्तों और परिवार के साथ जुड़े रहने के लिए हो। यह स्मार्टफोन इस महामारी के दौरान एक आदर्श पार्टनर होगा, जिसमें नई न्यू एज प्रौद्योगिकी और कीमत का सही संयोजन है। फ्लिपकार्ट में स्मार्टफोन मामलों के लिए वरिष्ठ निदेशक आदित्य सोनी ने कहा कि आईटेल द्वारा किया गया नवीनतम लॉन्च हमारे बजट स्मार्टफोन रेंज को मजबूत करता है।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो इसमें रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी लेंस आठ मेगापिक्सल का होगा, जबकि सेकेंड्री लेंस 0.3 मेगापिक्सल का होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें पांच मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें एआई डुअल रियर कैमरे के साथ फ्लैशलाइट का फीचर भी है और इसके साथ ही ब्यूटी मोड, पोर्टरेट मोड, एचडीआर, शॉर्ट वीडियो फॉर्मेट, एआर फिल्टर जैसी सुविधाएं भी हैं। फोन में ड्यूल टोन बैक कलर फिनिश दिया गया है और यह नीले और हरे रंगों में उपलब्ध होगा।



from India TV Hindi: paisa Feed https://ift.tt/3gR9Twk
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां