Ad

2 महीने पहले आज ही के दिन सुशांत ने कहा था अलविदा, बहन ने ग्लोबल प्रेयर मीट का किया आयोजन

सुशांत की बहन ने ग्लोबल प्रेयर मीट का किया आयोजन Image Source : INSTAGRAM

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की मौत के दो महीने पूरे होने पर फैंस से खास अपील की है। एक्टर के परिवार ने 24 घंटे की ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया है। श्वेता ने इस प्रेयर मीट में सभी से शामिल होने का अनुरोध किया है। 

सुशांत की बहन ने भगवद गीता की पंक्ति शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि वो इस प्रेयर मीट में शामिल हों। 15 अगस्त को सुबह 10 बजे एक साथ कुछ मिनट का मौन रखकर सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित करने की विनती की है। 

उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "भाई तुम्हें हम सब को छोड़े हुए पूरे दो महीने हो गए हैं। हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं, यह जानने के लिए कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था। मैं आप सभी से निवेदन करता हूँ कि आप ग्लोबल 24-घंटे आध्यात्मिक और प्रार्थना अवलोकन के लिए सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ें, ताकि सच्चाई बनी रहे और हम अपने प्यार सुशांत के लिए न्याय पा सकें।" 

सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध था। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद इस केस में नया मोड़ आ गया। 

अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका दाखिल की है। इस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है।  



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3fVAQh1
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां