Ad

'कोई मिल गया' के 17 साल पूरे, ऋतिक रोशन को आई 'जादू' की याद

ऋतिक रोशन ने शेयर किया खास वीडियो Image Source : INSTAGRAM: @BOXOFFICECOLLECTION

साल 2003 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' को 17 साल पूरे हो गए हैं। इस सुपरहिट मूवी को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। इसकी यूनिक कहानी बच्चों को खूब पसंद आई थी। इसमें एलियन 'जादू' का किरदार लोगों को आज भी याद है। यही वजह है कि ये फिल्म ऋतिक रोशन के भी दिल के करीब है। उन्होंने जादू का एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।  

इस वीडियो में ऋतिक रोशन और जादू के पहली बार मिलने से लेकर वापस जाने तक, सब कुछ दिखाया गया है। ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, "कुछ दोस्ती स्पेस और समय से परे होती हैं। उम्मीद करता हूं कि किसी दिन वो जरूर मिलेंगे। जादू तुम्हें मिस कर रहा हूं #KoiMilGaya।" ऋतिक रोशन ने अपने पिता को इस मूवी को बनाने और उन पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद कहा है।

नीदरलैंड में दोबारा रिलीज होगी ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30'

कोई मिल गया फिल्म में ऋतिक रोशन ने रोहित मेहरा नाम के लड़के का रोल निभाया था, जो शरीर से तो बड़ा हो गया था, लेकिन दिमाग से बच्चा ही था। उसके कुछ करीबी दोस्त भी थे। एक दिन अचानक वो अपने पापा के कंप्यूटर में कुछ ऐसा कर देता है कि एलियंस धरती पर आ जाते हैं। वापस जाते समय उनमें से एक एलियन वहीं पर छूट जाता है और उसकी मुलाकात रोहित से होती है।

इस फिल्म में दोस्ती के मजबूत रिश्ते को भी बखूबी दिखाया गया है। रोहित अपनी जान पर खेलकर जादू को अपने परिवार के पास वापस भेजता है। ये फिल्म दोस्ती की मिसाल भी पेश करती है। 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2PDdaDy
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां