Ad

बर्थडे स्पेशल: सैफ अली खान ने खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह संग की थी शादी, ऐसी है इनकी लव स्टोरी

बच्चों के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह Image Source : INSTAGRAM: @IBOLLYWORLD

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म साल 1970 में मुंबई में हुआ था। वो दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं। हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्में देने वाले सैफ निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। पहली पत्नी अमृता सिंह संग उनकी लव स्टोरी की आज भी चर्चा होती है। 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की उम्र में 12 साल का फासला था। दोनों ने 1991 में शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सका। 

सैफ अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट करने उनके घर पहुंचे करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और अमृता अरोड़ा

दोनों की पहली मुलाकात 'ये दिल्लगी' के सेट पर हुई थी। दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए, लेकिन सैफ के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। इसके बावजूद सैफ पीछे नहीं हटे। 

सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। सारा बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और केदारनाथ, सिंबा और लव आज कल जैसी फिल्मों में काम किया है।

शादी के बाद जब सैफ और अमृता के रिश्ते में खटास आने लगी तो साल 2004 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद सैफ की मुलाकात करीना से ओमकारा के सेट पर हुई। 

लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद सैफ और करीना ने शादी कर ली। दोनों के एक बेटा तैमूर है। करीना ने हाल ही में खुशखबरी दी कि वो दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3h3yIoJ
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां