Ad

Samsung ने भारत में ऑनलाइन बिक्री को बढ़ावा देने के लिए की नए ऑफर्स की घोषणा, मिलेंगे कई फायदे

 Samsung announced new offers to boost online sales in India Image Source : SAMSUNG

नई दिल्ली। सैमसंग ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर तीन नए इनोवेटिव प्रोग्राम की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य उन उपभोक्ताओं के लिए खरीदारी का अनुभव बढ़ाना है, जो कंपनी के डिवाइस ऑनलाइन खरीदते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि तीन नए इन्‍नोवेटिव प्लेटफॉर्म सैमसंग रेफरल प्रोग्राम, सैमसंग स्टूडेंट प्रोग्राम और सैमसंग शॉप 20के एडवांटेज हैं, जो उन छात्रों और ग्राहकों के लिए उपयोगी साबित होंगे, जो सैमसंग डॉट कॉम के जरिये ऑनलाइन खरीदारी करते हैं।

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष असीम वारसी ने कहा कि सैमसंग के लिए ऑनलाइन स्टोर (सैमसंग डॉट कॉम) विकास के लिए एक प्रमुख ध्यान केंद्रित क्षेत्र है और हम इस महत्वपूर्ण चैनल के माध्यम से मोबाइल और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स में अपने कुल कारोबार का 10 प्रतिशत का लक्ष्य रख रहे हैं।

सैमसंग रेफरल प्रोग्राम के साथ सैमसंग ग्राहक (रेफरर) अपने दोस्तों और परिवार को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से प्रीमियम मोबाइल और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की एक सीरीज की खरीद पर आठ प्रतिशत तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

सैमसंग स्टूडेंट प्रोग्राम सैमसंग डॉट कॉम पर एक ऑनलाइन छात्र-विशिष्ट स्टोरफ्रंट है, जो छात्र समुदाय को स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य उपकरण की एक विशेष श्रेणी के उत्पादों की आसान पहुंच प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।

इसके अलावा दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज ने अपने शॉप एप पर 20के एडवांटेज प्रोग्राम भी लॉन्च किया है, जो अगले महीने से लाइव होगा। इसके साथ सैमसंग शॉप एप यूजर्स को अपने संपर्क विवरण के साथ एप पर पंजीकरण करके कुल मूल्य में 20,000 रुपए मूल्य के 10 शॉपिंग वाउचर अनलॉक करने का अवसर मिलेगा।



from India TV Hindi: paisa Feed https://ift.tt/30aUoJs
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां