Ad

स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों से मांगी माफी, बताई वजह

स्वरा भास्कर ने सुशांत के परिवार से मांगी माफी Image Source : INSTAGRAM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कंगना रनौत ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में सुशांत की खुदकुशी को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने तापसी पन्नू व स्वरा भास्कर पर भी बयान दिया, जिसके बाद इन अभिनेत्रियों ने तीखी प्रतिक्रियाएं दीं। ये लगातार ट्विटर पर इसको लेकर रिएक्ट कर रही हैं, लेकिन इस बीच स्वरा भास्कर ने सुशांत के परिवार से माफी मांगी है। 

स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा, "एक आत्मनिरीक्षण का पल है। मुझे लगता है कि हमें #SushantSinghRajput के परिवार से माफी मांगनी चाहिए, उन्होंने जितनी बार हमारी बहस में उसका नाम पढ़ा होगा। ये हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हमें उनकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए और विनम्र हो जाना चाहिए।"

सुशांत खुदकुशी मामला: बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे फिल्म समीक्षक राजीव मसंद

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इसमें संजना सांघी भी लीड रोल में हैं। इसके ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिला है।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और अब तक रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

ये भी पढ़ें:
 
 
 
 


from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3fQf52J
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां