Ad

सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे को बताया था, 'रिया चक्रवर्ती करती है उन्हें परेशान'

सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे को बताया था, 'रिया चक्रवर्ती करती है उन्हें परेशान' Image Source : INSTAGRAM: @MOH.REZA_SINGHRAJPUT

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कथित तौर पर बिहार पुलिस को सूचित किया था कि दिवंगत अभिनेता काफी दुखी थे, क्योंकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान करती थी।

न्यूज 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता ने यह दावा पटना में रह रहे सुशांत के परिवार से मिलने के दौरान किया था। वेबसाइट के अनुसार, अंकिता ने पुलिस को बताया कि साल 2019 में उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के रिलीज होने के दौरान एक चैट के जरिए सुशांत ने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया द्वारा 'परेशान' होने का जिक्र किया था।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: एक्टर के पिता के वकील का आरोप, मुंबई पुलिस कर रही है रिया की मदद

डीएनए इंडिया डॉट कॉम में एक रिपोर्ट ने इस खबर की पुष्टि की कि एक सूत्र ने वेबसाइट को इस बारे सूचित किया था कि, अंकिता के अनुसार, सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह 'रिश्ते से काफी दुखी है' और इसे समाप्त करना चाहता है, क्योंकि रिया उसे परेशान करती है।

न्यूज 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सुशांत के साथ अंकिता की उपरोक्त चैट उस समय पुलिस के साथ साझा की गई थी।

सुशांत ने करीब छह साल तक टीवी सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' की अपनी सह-कलाकार अंकिता को डेट किया था, हालांकि बाद में वे अलग हो गए। जून में सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने अभिनेता के परिवार से मुलाकात की थी।

रिया के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद सुशांत की बहन अब फैंस से कर रहीं ये रिक्वेस्ट, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

बाद में अपनी पटना यात्रा के दौरान अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को चैट में हुई उपरोक्त बातें दिखाईं।

इसके बाद मंगलवार को यह बात सामने आई कि सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका रिया समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वहीं बुधवार को अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा की थी। अभिनेत्री ने एक तस्वीर ट्वीट की थी जिसमें लिखा है कि 'सत्य की जीत'। उन्होंने यह पोस्ट अपने वेरिफाइड अकाउंट से किया था।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/334KDyx
via liveindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां